देहरादून: सात साल की बेटी साथ मंदिर से दर्शन कर लौट रही महिला को ट्रक में मारी टक्कर,मासूम की मौत

Please Share

देहरादून: तेज रफ्तार का कहर जारी है। राजधानी में दर्दनाक हादसा हो गया है। आज दोपहर थाना नेहरू कॉलोनी में सात साल की मासूम बेटी के साथ लक्ष्मण सिंध मंदिर से दर्शन कर आ रही स्कूटी सवार महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सात वर्षीय मासूम की मौत हो गई है। जबकि महिला की हालात गम्भीर बनी हुई है। हादसे से मौके पर जाम लग गया। मौके पर पहुची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर महिला को अस्पताल पहुँचाया। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। बच्ची की मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में रविवार दोपहर करीब 2:00 बजे मोहकमपुर फ्लाईओवर से जोगीवाला की तरफ एक ट्रक द्वारा एक स्कूटी को टक्कर मार दी है।हादसे की सूचना पर तुरंत थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर स्कूटी सवार घायल महिला एवं बच्ची को तुरंत उपचार हेतु कैलाश हॉस्पिटल लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान बच्ची की मृत्यु हो गई एवं घायल  महिला का उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि स्कूटी सवार महिला लक्ष्मण सिद्ध मंदिर से अपने घर की ओर आ रही थी तथा उसकी 7 वर्ष की पुत्री पीछे बैठी हुई थी, तभी पीछे से आ रहे ट्रक द्वारा उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि ट्रक लंगर सेवा में चलता है। घटना के कारणों की जांच जारी है। मृतका बच्ची के पंचायत नामा/पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। मृतक बच्ची की पहचान प्रियांशी खुल्बे पुत्री बसंत खुल्बे व महिला की शिनाख्त रीता खुल्बे पत्नी बसंत खुल्बे निवासी गोरखपुर चौक डिफेंस कॉलोनी के रूप में हुई है।

You May Also Like