दीपिका पर स्मृति ईरानी का हमला, बोलीं- ‘जो देश के टुकड़े चाहते, उनके साथ खड़ी हुईं’

Please Share

चेन्नई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों जेएनयू दौरे और अपनी फिल्म ‘छपाक’ को लेकर सुर्खियों में हैं। जेएनयू जाने पर विरोधों का सामना कर रहीं दीपिका पादुकोण पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ताजा हमला बोला है। स्मृति ईरानी ने कहा कि दीपिका पादुकोण की पॉलिटिक्स क्या है, यह सभी जानते हैं। दीपिका ने अपना राजनीतिक झुकाव साल 2011 में साफ कर दिया था, उस वक्त उन्होंने कांग्रेस को सपोर्ट किया था।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो हमेशा सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने पर खुशियां मनाते हैं। यह हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। अगर दीपिका उन लोगों के साथ होना चाहती हैं, जो एक महिला की विचारधारा से असमत होने पर उसके प्राइवेट पार्ट में लात मारते हैं, तो ऐसा करना उनका अधिकार हैं।

गौरतलब है कि, बीते रविवार को जेएनयू हिंसा के खिलाफ दीपिका पादुकोण जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय गईं थीं, जहां उन्होंने घायल छात्रों से मुलाकात की और जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष से भी मिली। दीपिका पादुकोण जहां मौजूद थीं वहां कन्हैया कुमार भी थे।

You May Also Like