दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हे सहित चार लोगों की मौत, दुल्हन की हालत नाजुक, मचा कोहराम

Please Share

लखनऊ: तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। शुक्रवार को हुए दर्दनाक हादसे ने दो परिवारों की खुशियां छीन ली है। हँसी खुशी शादी के बाद परिजनों संग कुलदेवता की पूजा कर आशीर्वाद लेने जा रहे दूल्हा दुल्हन का वाहन रास्ते में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमें मौके पर ही दूल्हा सहित चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि दुल्हन की हालत नाजुक बनी हुई है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि उत्तरप्रदेश के जालौन जिले में डकोर क्षेत्र के मोहम्दाबाद के पास  शुक्रवार को एक डंपर ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे ने चार लोगों की सांसें छीन ली। वैन सवार सभी लोग मंदिर जा रहे थे। वैन में दूल्हा-दुल्हन भी सवार थे, जो कि शादी के बाद पहली बार मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहे थे। हादसे में दूल्हा और एक बच्ची समेत दो अन्य लोगों की जान चली गई। जबकि दुल्हन सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे का शिकार हुए सभी कालपी के तरी उल्लाह मोहल्ले के रहने वाले हैं।हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने राठ-उरई मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

पुलिस के मुताबिक कालपी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार के लोग अपने पैतृक गांव डकोर कोतवाली क्षेत्र के बंधौली गांव में देवी देवताओं का पूजन करने के लिए मारुति वैन से जा रहे थे। जब वह ग्राम मुहम्मदाबाद के पास पहुंचे, तभी बालू भरकर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी।इस हादसे से मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार दूल्हा सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुल्हन सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

You May Also Like