दमयंती रावत के हौसले बुलंद, नए कार्यलय में नजर आयी दमयंती

Please Share

देहरादून: एनओसी न मिलने के बावजूद दमयंती रावत के हौसले बुलंद नजर आ रहे है। जिसके चलते दमयंती रावत अपने नए कार्यलय में नजर आयी।  शिक्षा अधिकारी दमयंती रावत ने उत्तराखण्ड भवन और अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड में ज्वाइनिंग दे दी है। शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के अल्टीमेटम के बावजूद दमयंती ने बोर्ड में अपर कार्याधिकारी के पद पर ज्वाइन कर लिया है। हालांकि इसकी पुष्टि के लिए कोई भी सामने नहीं आ रहा है। ज्वाइनिंग के बाद दमयंती ने अपने नये दफ्तर जाकर वहां चल रहे कार्यों को भी देखा।

गौरतलब है कि बोर्ड का मुख्यालय पहले हल्द्वानी में था लेकिन, श्रम मंत्री और बोर्ड के अध्यक्ष हरक सिंह रावत ने इसका मुख्यालय देहरादून शिफ्ट कर दिया है। दमयंती रावत के नए कार्यलय का पता सी-64, नेहरू कॉलोनी होगा। बिल्डिंग के दूसरे और तीसरे माले को बोर्ड ने किराये पर लिया है। दमयंती के नए कार्यलय में तेजी से काम चल रहा है। शुक्रवार को दमयंती रावत अपने नए कार्यलय में मौजूद थी।

भले ही श्रम  मंत्रालय के बोर्ड में दमयंती रावत के शामिल होने की पुष्टि से शासन और अधिकारी कतरा रहे हों लेकिन, नये दफ्तर में दमयंती की मौजूदगी ने सब साफ कर दिया। बता दें कि दमयंती रावत शिक्षा विभाग में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पद पर तैनात हैं। बोर्ड में उनकी तैनाती के लिए जरूरी है कि ज्वाइनिंग के तीन महीने के भीतर उन्हें शिक्षा विभाग से एनओसी मिल जाये। शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय पहले ही साफ़ कह चुके हैं कि दमयंती को किसी भी हाल में एनओसी नहीं मिलेगी।

चलते-चलते हैलो उत्तराखंड न्यूज़ के कैमरों में कैद हुई रुद्रप्रयाग जिला पंचायत अध्यक्ष की गाड़ी की तस्वीरें। गाड़ी की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दमयंती रावत के नए कार्यलय में जिला पंचायत अध्यक्ष और दमयंती दोनों ही मौजूद थे।

मनचाही पोस्टिंग को लेकर बने दबाव के बाद सरकार मोन खड़ी हैं। जिससे अंदाजा लगया जा सकता है कि जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली सरकार किस तरह काम कर रही हैं।

You May Also Like

Leave a Reply