चुनावी स्टंट है इन्वेस्टर समिट…सरकार पर किशोर के तीखे वार

Please Share

देहरादून: पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने सरकार पर इन्वेस्टर समिट का वीडियो बम दीवाली से पहले फोड़ दिया है। किशोर उपाध्याय ने कहा कि सरकार ऐसे काम कर रही है, जैसे किसी नाटक का मंचन कर रही हो। सबकुछ दिखावे के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ना तो जमीन है, ना कच्चा माल है और ना पूंजी है। उन्होंने हेल्लो उत्तराखंड न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि सरकार की ये इन्वेस्टर मीट 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक चुनावी स्टंट से ज्यादा कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा कि जो इन्वेस्टर यहां बड़े-बड़े इन्वेस्टमेंट के एमओयू साइन कर गए, उनसे पूछा तो जाता कि कब लगाएंगे। क्या सरकार के पास उनको उद्योग लगाने देने के लिए पर्याप्त संसाधन हैं। उन्होंने सवाल किया कि एक उद्योगपति जौलीग्रांट एयरपोर्ट से देहरादून तक आने के लिए कह रहा है कि ट्रैफिक से बहुत दिक्कत हुई। इंफ्रास्टेक्चर बुरी हालत में है। फिर कैसे उम्मीद की जा सकती है कि वो यहां इन्वेस्ट करेंगे।

पहाड़ों में जीमन की खरीद पर लगी रोक हटाने को लेकर भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा है। किशोर उपाध्याय ने कहा कि जो पार्टी पहले उत्तराखंड में धारा 370 लागूं करने की बात करती हो, उस सरकार ने पहाड़ों को खुलेआम बेचने की अनुमति दे दी। साथ ही कहा कि यह पहाड़ों को बर्बाद करने जैसा है। अगर किसी को इन्वेस्ट करना ही है, तो पहाड़ के गांवों में करे। युवाओं को वहीं रोजगार मुहैया कराए। देहरादून में कराड़ों रुपये बर्बाद करने से कुछ नहीं होने वाला।

You May Also Like