VIDEO: कॉलेज में देर से आने व लापरवाही बरतने पर प्रधानाचार्य को नोटिस

Please Share

मसूरी: मसूरी पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता द्वारा पालिका द्वारा संचालित एमपीजी कॉलेज के प्राचार्य एसपी जोशी को नोटिस जारी किया गया है। कॉलेज में तय समय से ना आने के साथ कॉलेज में बरती जा रही लापरवाही को लेकर उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। साथ ही दस दिनों के भीतर नोटिस का जवाब देने के निर्देष दिये गए हैं और जबाब ना देने पर सख्त कार्यवाही करने की बात कही गई है।

वहीं कॉलेज प्राचार्य एसपी जोशी द्वारा कॉलेज में देरी से आने की बात को स्वीकार किया है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह रोज देहरादून से आते-जाते हैं। ऐसे में वह कॉलेज 11 बजे तक पहुँच जाते हैं। वह उनके कुछ देरी से आने के कारण कॉलेज में किसी प्रकार का नुकसान नहीं होता है। वहीं उन्होंने पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता के द्वारा लापरवाही के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया गया। उन्होंने कहा कि दो साल पहले जब उनके द्वारा कालेज में प्राचार्य के पद को संभाला गया था तो कालेज का हाल बेहाल था और उसको पटरी में लाने में उनको काफी समय लगा।

शहर के एकमात्र महाविद्यालय एमपीजी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एसपी जोशी को कॉलेज में लगातार देरी से आने, महाविद्यालय प्रबंधन समिति को सूचित किए बिना अवकाश पर जाने सहित पांच बिंदुओं पर 10 दिनों के अंदर पालिकाध्यक्ष द्वारा जबाब मांगा है।

You May Also Like