टीवी का रिमोट न मिलने पर बच्चे ने लगाई फांसी

Please Share

देहरादून: पुलिस से सूचना प्राप्त हुई कि आज दिनाक 24 अप्रैल 2020 को सालान गांव कुठाल गेट में एक 13 साल के बच्चे ने फांसी लगा ली है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष फ़ोर्स को साथ मौके पर पहुँच, बच्चे को फंदे से उतारकर 108 के माध्यम से कोरोनेशन हॉस्पिटल रवाना किया गया जहाँ उसको डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोरोना वायरस स्वास्थ्य बुलेटिन (COVID-19) 24/04/2020 शाम 06:00, पूरी रिपोर्ट देखें

पुलिस ने जांच में पाया कि बच्चे का नाम आदित्य सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह नि0 ग्राम सालान थाना राजपुर उम्र 13 वर्ष, अपने छोटे भाई के साथ घर पर ही खेल रहा था। पिताजी माली के काम से बाहर गए हुए थे तथा माता एक स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करती है। दोनों बच्चे घर पर अकेले थे। छोटा बच्चा टीवी पर कार्टून देख रहा था। मृतक बच्चे ने उससे रिमोट लेकर मूवी देखना चाहता था लेकिन छोटे ने उसको रिमोट नही दिया जिसपर मृतक बच्चा उसको यह कहकर चला गया कि “तू मत दे मैं मर रहा हु।” उसको डराने के इरादे से घर मे रखा दुपट्टा का फंदा बनाकर उस पर लटक गया। छोटा बच्चा घबराकर आस पास के लोगों का जब तक बुलाकर लाया, उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: अशोक कुमार डीजी लॉ एंड ऑर्डर की तरफ से अजान के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण निर्देश

पुलिस ने बताया कि इनका घर पहाड़ी पर एकांत में बना है जहाँ करीब 200 मीटर की दूरी पर अन्य घर बने हैं। मौके पर एफ एस एल की टीम को भी बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए गए। अब तक कि जांच में किसी अपराध का होना नही पाया गया है। मृतक बच्चे का पंचायतनामा कर पोस्ट मार्टम  कराया जा रहा है। शेष अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें: गाय चोरी कर, काटकर गौ मांस बेचा गया, पुलिस ने धर दबोचा

You May Also Like

Leave a Reply