चौकीदार नाइंसाफी नहीं करता, सबका हिसाब बारी-बारी से होगा: पीएम मोदी

Please Share

मेरठ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश में चुनावी अभियान का आगाज करने के लिए गुरुवार को मेरठ पहुंचे। पीएम ने कहा कि आज मैं अपने 5 साल का हिसाब दूंगा और 60 साल वालों का हिसाब भी लूंगा। उन्होंने कहा कि चौकीदार कभी नाइंसाफी नहीं करता, हिसाब होगा सबका हिसाब होगा बारी-बारी से होगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ रैली में कहा कि भारत के लोग मन बना चुके हैं कि फिर एक बार हमारी सरकार बनने जा रही है। पीएम ने कहा कि यहां से अभियान की शुरुआत करने की एक वजह है, ये चुनाव एक नए सपने को पूरा करने का है वही सपना जो 1857 में यहां से शुरू हुआ था। प्रधानमंत्री ने यहां पर शहीदों को भी श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से पहले यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभा को संबोधित किया। योगी ने कहा कि मोदी की अगुवाई में आज भारत अंतरिक्ष की दुनिया में भी महाशक्ति बन गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो काम कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के समय में जो काम रुका हुआ था वो अब मुमकिन है। उन्होंने यहां नारे लगाए मोदी है तो मुमकिन है।

उत्तरप्रदेश में पहले चरण में आठ लोकसभा सीटों पर मतदान है। मोदी इन सभी सीटों को साधने की कोशिश करेंगे। 2014 के चुनावों में इन आठों सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी। 2014 के लोकसभा चुनावों में भी मोदी ने मेरठ से ही प्रचार अभियान का आगाज किया था।

पश्चिमी उत्तरप्रदेश में 16 संसदीय सीट हैं। इनमें आठ-आठ सीटों पर 11 और 18 अप्रैल को मतदान होगा। मेरठ की सभा से मोदी ने सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरपुर, बिजनौर, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर सीट को भी साधने की कोशिश की। इन सीटों पर पहले चरण में ही मतदान है।

You May Also Like