वर्ना कार की एक पेड़ से जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, एक घायल

Please Share

 देहरादून: पुलिस से जानकारी प्राप्त हुई कि आज दिनांक 17/04/20 की देर रात्रि समय लगभग 01:40 A.M. चौकी पण्डितवाड़ी बैरियर पर चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों को सूचना मिली कि बैरियर से करीब 01 किलोमीटर पहले सफेद वरना कार F.R.I के पास सड़क किनारे पेड़ से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसमें 2 व्यक्ति घायल हैं। इस सूचना पर बेरियर पर तैनात कर्मचारी मौके पर पंहुचे और घायल व्यक्ति जिसका नाम (1)सतनाम सिंह, पुत्र पंजाब सिंह निवासी हेमकुंज कॉलोनी थाना वसंत बिहार, उम्र 31 वर्ष प्रकाश में आया था, को 108 के माध्यम से महंत इंद्रेश अस्पताल भिजवाया गया। कार सवार दूसरे व्यक्ति (2) मोहम्मद अर्श, पुत्र जाहिद हुसैन निवासी हेमकुंज कॉलोनी वसंत विहार उम्र 20 वर्ष, जिसे 108 कर्मियों द्वारा मृत घोषित किया गया था, को फायर सर्विस के वाहन द्वारा कोरोनेशन अस्पताल मोर्चरी में भिजवाया गया तथा इनके परिजनों से संपर्क कर इनको घटना बाबत जानकारी दी गई। मोहम्मद अर्श की मृत्यु हो जाने कारण नियमानुसार पंचायत नामा आदि की कार्रवाई अमल में लाई गयी तथा क्षतिग्रस्त वाहन वर्ना कार को क्रेन के माध्यम से सुरक्षा के दृष्टि चौकी पंडित वाड़ी में दाखिल किया गया तथा रोड में पड़े क्षतिग्रस्त पेड़ को भी रोड से हटाकर सुरक्षा के मद्देनजर किनारे किया गया।

लॉक डाउन का अनुपालन न करने व नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध की गई कार्रवाई

परिवार जनों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों ही देर रात्रि तक घर पर ही थे और लूडो खेल रहे थे। उसके बाद जब दोनों के परिवार जन सो गए तो ये दोनों चुपके से बिना बताए निकल गए। उनके निकलने का कोई भी कारण उन्हें नही पता है।

पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में यह तथ्य सामने आए की दोनों व्यक्ति घर से निकलकर बल्लूपुर फ्लाईओवर से पण्डितवाड़ी की तरफ निकले। यदि यह दोनों फ्लाईओवर के नीचे से निकलते तो वहाँ पर मौजूद पिकेट पॉइंट पर चेकिंग हेतु रोके लिए जाते। घटना की विस्तृत जांच की जा रही है।

मुख्यमंत्री आवास में चल रही मंत्री परिषद की बैठक खत्म, लिये गये यह बड़े फैसले, पूरी खबर विस्तार से

You May Also Like

Leave a Reply