बीएसएफ के खाने पर सवाल उठाने वाले जवान के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत

Please Share

नई दिल्ली: सेना में जवानों को मिलने वाले खाने की गुणवत्ता को लेकर सवाले उठाने तथा वीडियो वायरल करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। हरियाणा के रेवाड़ी स्थित अपने आवास में रोहित ने खुद को गोली मारी ली। घटना उस वक्त हुई जब घर में कोई नहीं था।

बता दें कि रोहित दिल्ली विश्वविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था और दो दिन पहले ही अपने घर आया था। गुरुवार की शाम शर्मिला देवी घर पहुंची रोहित का कमरा अंदर से बंद मिला। उन्होंने रोहित को आवाज दी तो उसने कमरा नहीं खोला। इसके बाद रोहित की मां ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रोहित के कमरे का दरवाजा तोड़ा। पुलिस ने बताया कि कमरे के अंदर रोहित का गोली लगा शव बेड पर पड़ा हुआ था और उसके हाथ में एक रिवाल्वर। गोली सिर में लगकर आर-पार हो गई थी। पुलिस ने रिवाल्वर को कब्जे में लेकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी रोहित के पिता तेज बहादुर को दे दी है।

आपको बता दें कि पिछले साल तेज बहादुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि जवानों को सही खाना नहीं मिलता है और कई बार उन्हें भूखे पेट भी सोना पड़ता है। मामला गृह मंत्रालय तक पहुंचने पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ से रिपोर्ट मांगी थी।

You May Also Like