राहुल गाँधी के सभी आरोपों के जवाब में कांग्रेस पर बरसी भाजपा

Please Share

देहरादून: भाजपा प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने राहुल गांधी के सभी आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने राहुल गांधी के शहीदों के परिजनों से मिलने के सवाल पर कहा कि भाजपा 24 घंटे शहीदों की परिवार के कल्याण और सम्मान के लिए कार्य करती है ना कि केवल चुनावी सीजन में।
उन्होंने कहा कि क्रिश्चियन मिशेल को हम ला चुके हैं। विजय माल्या मामले में ब्रिटेन की अदालत में केस जीत चुके हैं, और मामले में हम अपील भी जीतेंगे। साथ ही नीरव मोदी को भी लाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी जी का संकल्प है कि देश को लूटने वाले दुनिया के किसी भी कोने में हो, उन्हें कानून के कटघरे में लाकर खड़ा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन सभी ने यूपीए शासन काल में देश को लूटने का काम किया।
किसानों के मुद्दे पर मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि यूपीए सरकार में केवल 56-57 हजार करोड़ का लोन माफ हुआ, लेकिन मोदी जी की किसान निधि सम्मान योजना के तहत 75 हजार करोड़ प्रतिवर्ष किसानों के खाते में जा रहे हैं और पूरे 5 साल में किसानों को सभी कल्याण योजनाओं के माध्यम से करीब 7.50 लाख करोड़ का लाभ मिला।
वहीं राफेल डील के मामले में राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों पर उन्होंने कहा कि सरकार इस पर सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रख चुकी है और कोर्ट ने पिटिशन की सभी दलीलों को खारिज किया।

You May Also Like