भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चार दिवसीय दौरे पर पहुंच उत्तराखंड, 120 दिन की राष्ट्रव्यापी यात्रा की शुरुआत धर्मनगरी हरिद्वार से

हरिद्वार: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चार दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच गए हैं।  शाम करीब चार बजे वे हरिद्वार पहुंचे। शाम को उनका गंगा आरती में शामिल होने और संतों से मिलने का कार्यक्रम है।
भल्ला कॉलेज स्टेडियम में उनका स्वागत भाजपा महिला मोर्चा के सदस्यों की ओर से फूल बरसाकर और मंगल गीत गाकर किया गया।  इस दौरान पूरा ग्राउंड जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा। इसके बाद वे शांतिकुंज पहुंचे और गायत्री तीर्थ प्रमुख प्रणव पंड्या से मिले।
जेपी नड्डा ने हरिद्वार में संतों से भाजपा की जीत का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को ईमानदारी, सच्चाई और विकास के रास्ते पर आगे ले जा रहे हैं। निरंजनी अखाड़े में आयोजित समारोह में उन्होंने कहा कि मुझे हरिद्वार से अपना देशव्यापी दौरा शुरू करने का सौभाग्य मिला है। साधु संतों और मां गंगा के आशीर्वाद से पार्टी ऐसे ही देश को यशस्वी बनाने में हमारेशा तत्पर रहेगी। इसके बाद वे हरकी पैड़ी पहुंचे और गंगा आरती में भाग लिया। उन्होंने मां गंगा की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।
आप को बतादें कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 120 दिन की राष्ट्रव्यापी यात्रा की शुरुआत धर्मनगरी हरिद्वार से कर रहे हैं।