बीजेपी ने बताया था कि चुनाव से पहले जंग होगी, भाजपा के पूर्व सहयोगी का दावा

Please Share

नई दिल्ली: अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने गुरुवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें दो साल पहले बताया था कि लोकसभा चुनाव से पहले युद्ध होगा। पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के कडपा में एक चुनावी रैली को संबोधित करने हुए ये खुलासा किया। भाजपा के पूर्व सहयोगी जन सेना के प्रमुख ने कहा कि मुझे दो साल पहले ही बताया गया था कि युद्ध होने वाला है। आप समझ सकते हैं कि हमारा देश किस परिस्थिति में है। भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात पैदा होने पर उन्होंने कहा कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) पर हुए आतंकी हमले ने ये स्थिति पैदा की है। उन्होंने आगे कहा कि युद्ध किसी भी समस्या का समाधान नहीं है। इससे दोनों देशों का बहुत बड़ नुकसान होगा।

वन इंडिया के मुताबिक, पवन कल्याण ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वो ऐसे बर्ताव कर रही है कि वो ही देश की एकमात्र देशभक्ति वाली पार्टी है। देशभक्ति अकेले भाजपा का अधिकार नहीं है। हम उनसे 10 गुना ज्यादा देशभक्त हैं। पवन कल्याण सुपरस्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमानों को देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने जनसेना के कॉडर से कहा कि वो समाज में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की किसी भी कोशिश को सफल ना होने दें।

उन्होंने आगे कहा कि भारत में मुसलमानों के पास भी समान अधिकार हैं। मैं नहीं जानता कि पाकिस्तान में हिंदुओं की क्या स्थिति है। लेकिन भारत मुसलमानों को अपने दिल में रखता है। इसने अजहरुद्दीन को अपनी क्रिकेट टीम का कप्तान और अब्दुल कलाम को देश का राष्ट्रपति बनाया है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिल में आत्मघाती आतंकी हमला किया था। इसमें 40 जवान शहीद हो गए है। भारत सरकार ने इसका बदला लेने के लिए पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की । वहीं हमारा एक विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की कैद में आ गया था, जिसे पाकिस्तान ने छोड़ने का ऐलान किया है और वो शुक्रवार को भारत पहुंचेगे।

You May Also Like