बीजेपी सरकार खनन और शराब माफियाओं समेत अधिकारीयों से कर रही हैं चंदा जमा- प्रीतम सिंह

Please Share

देहरादून: कांग्रेस पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर आरोपों की बौछार कर दी हैं।  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार चंदा जुटाने में लगी है जिसका राज्य की जनता से कोई सरोकार नहीं है।

राजधानी दून के कांग्रेस भवन में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रेस वार्ता कर कहा कि खनन, शराब माफिया, व्यापारियों और अफसरों से सहयोग निधि के नाम पर जमकर वसूली हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को सिर्फ चंदे की चिंता है। जबकि प्रदेश के हालातों से उनका कोई सरोकार नहीं है।

इस मौक़े पर प्रीतम ने कहा कि राज्य में सूखे के हालात है, लेकिन सरकार को कोई फिक्र नहीं है। सतपाल महाराज की उपेक्षा पर प्रीतम ने कहा कि पार्टी में बुलाकर अपमानित करना भाजपा की संस्कृति है। भाजपा में सिर्फ मोदी अमित शाह का सम्मान होता है। इधर प्रवीण तोगड़िया कह रहे हैं कि उनका एनकाउंटर हो जाएगा। जो सरकार के लिए एक बड़ा चिंता का विषय हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि देश की सर्वोच्च न्यायलय सुप्रीम कोर्ट के चार जजों ने देश की सच्चाई को सामने लाने का साहस दिखाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार लगातार किसानों की आय को दुगना करने की बात कर रही हैं लेकिन सूखे की चपेट में आये प्रदेश को कैसे बचाया जायेगा। प्रीतम सिंह ने केंद्र और राज्य की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश और राज्य में महंगाई अपने चरम पर हैं लेकिन सरकार महंगाई को कम करने के लिए कोई काम नहीं कर रही हैं। पेट्रोल और डीजल में हो रही बढ़ोतरी पर उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड आयल की कीमतों में कमी होने के बावजूद भी देश में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। 

You May Also Like

Leave a Reply