सभी राज्यों में बाईक से मोदी का प्रचार करने वाले समर्थक पहुंचे मसूरी

Please Share

मसूरी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थक अभिषेक शर्मा और शेखर जो देश के सभी राज्यों में बाईक के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी द्वारा पांच सालो में किये गए विकास कार्यो और चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर देश के विभिन्न क्षेत्रो का भ्रमण कर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। मसूरी पहूँचने पर मसूरी छात्र सगंठन के अध्यक्ष रविन्द्र रावत के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारे लगाये गए। इस मौके पर अभिषेक और शेखर ने देश की जनता से मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिये भाजपा के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की।

मसूरी में पत्रकारों से वार्ता करते हुए नरेन्द्र मोदी समर्थक अभिशेक शर्मा ने बताया कि, वह मोदी के द्वारा देश के विकास को लेकर किये गए कामों को लेकर काफी प्रभावित हैं। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर किये गए एयर स्ट्राइक के बाद देश की जनता मोदी की नीतियों से काफी प्रभावित है और उनके दोबारा देश की कमान सौंपने का मन बना लिया है।

उन्होने कहा कि उनके भ्रमण के दौरान उनके द्वारा शहर, गांव और कस्बों में लोगों से अगामी चुनाव को लेकर बात की गई, जिसमें ज्यादातर लोग मोदी जी के साथ हैं और उनको विश्वास है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर देश  में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

You May Also Like