Video: मसूरी में एक दिन का कर्फ्यू

नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
मसूरी: उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उत्तराखंड सरकार व जिला प्रशासन द्वारा आदेश पारित किया गया कि हर रविवार को पहाड़ों की रानी मसूरी में 1 दिन का कर्फ्यू रहेगा, जिसको लेकर मसूरी पुलिस प्रशासन मुस्तैद है। मसूरी के चौक चौराहों पर पुलिस बल तैनात किया गया है। हर आने जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है जो लोग बेवजह घूमते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोविड का तूफ़ान जारी: आज 67 मरीज़ों की मौत, 5058 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ हुए मरीज़ों की आज की संख्या 1601, देहरादून में 2034

मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने बताया कि सरकार द्वारा जो आदेश पारित किया गया है, उसी परिपेक्ष में मसूरी पुलिस लगातार चैकिंग कर रही है और जो बेवजह घूम रहे हैं, उनका चालान किया जा रहा है। जो लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं उनका भी चालान किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि जो लोग शादी समारोह में जा रहे हैं, उन लोगों का कार्ड देखा जा रहा है और जिनके पास शादी का कार्ड है, उन्हें जाने दिया जा रहा है। जिन लोगों के पास कार्ड नहीं है और बेवजह घूमते दिखाई दे रहे हैं, उन लोगों का चालान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Video: कोविड कर्फ्यू को लेकर जिलाधिकारी देहरादून आशीष कुमार श्रीवास्तव का जनता के नाम महत्वपूर्ण संदेश