VIDEO: भतीजे के लिए अँधेरे में प्रचार करने पहुंचे विस उपाध्यक्ष! लोग बोले- मोदी के नाम पर वोट पड़े, दारू कहाँ है?

Please Share

देहरादून: उत्तराखंड विधान सभा उपाध्यक्ष और अल्मोड़ा विधायक रघुनाथ सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे दावा किया जा रहा है कि, द्वितीय चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी चुनाव से एक दिन पहले रात के समय गांव में प्रचार करने गए। जिसका ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया, जिसके बाद विधायक को लौटना पड़ा।

बताया जा रहा है कि यह यह पूरा मामला अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र के देवड़ा गांव का है जो कुमौली जिलापंचायत सदस्य की सीट के अंतर्गत आता है। जहाँ से विधानसभा उपाध्यक्ष का भतीजा गोपाल सिंह चौहान जिला पंचायत सदस्य का उम्मीदवार है।

द्वितीय चरण के मतदान के लिए 9 अक्टूबर को शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम गया लेकिन विधानसभा उपाध्यक्ष अपने भतीजे के लिए नियमो को ताक पर रखकर 10 अक्टूबर की रात तक इस क्षेत्र में प्रचार करते पाए गये जिस कारण ग्रामीणों ने इसका विरोध किया। वीडियो में ग्रामीण विधानसभा उपाध्यक्ष को नियमो हवाला देते नजर आ रहे हैं। नियमो के मुताबिक विधानसभा उपाध्यक्ष का संवैधानिक पद पर होने के कारण राजनैतिक प्रचार में हिस्सा नही ले सकते, लेकिन वह लंबे समय से पंचायत चुनाव के रण में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं।

वहीँ इस वीडियो में ग्रामीणों द्वारा विधायक को कहते सुना जा सकता है कि, आपको मोदी के नाम पर वोट पड़े हैं। साथ ही यह भी कहते सुना जा सकता है कि, शराब कहाँ है।

You May Also Like