गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए बना चोर, पुलिस ने दबोचा

Please Share

देहरादून: बंद घरों में मास्टर चाबी की मदद से कीमती सामान पर हाथ साफ़ कर अपनी प्रेमिका के शौक पूरे करने वाले शातिर चोर को दून पुलिस ने दबोच लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी चोर से लाखों का सामान भी बरामद किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमित कुमार पुत्र सुभाष चन्द्र निवासी ग्राम हुसैनपुर सुल्तान, बिजनौर, उत्तर प्रदेश हाल निवासी मार्फत राजकुमार सोसायटी, क्लेमेंटाउन ने थाने आकर तहरीर दी थी कि 15 दिसंबर को उसके कमरे से एक लैपटॉप चोरी हो गया जिसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया।

टीम ने कारवाही करते हुए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जिसमे एक व्यक्ति संदिग्ध पाया गया।  जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरी किये गए लैपटॉप के साथ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी युवक के पास से 8 अन्य लैपटॉप, एक सैमसग मोबाईल और 23 मास्टर चाबियां भी बरामद की। चोरी के सामान की कीमत लगभग 5 लाख रूपए बताई जा रही है। आरोपी युवक फैजान पुत्र नौशाद (उम्र 22 वर्ष) मौहल्ला शेरखान, धामपुर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

पुलिस की पूछताछ में फैजान ने बताया कि देहरादून में उसकी एक गर्लफ्रेंड है जिसके खर्चों को पूरा करने के लिए वह लैपटोप चोरी कर उन्हे बेचकर अच्छे पैसे कमाता था, जिस से वह अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चों को पूरा करता था। साथ ही उसने बताया कि लैपटोप चोरी के लिए बंद घर के ताले खोलने के लिये कई मास्टर चाबियां बनाई हुई थी। फैजान ने बताया कि 15 दिसम्बर को भी उसने राजकुमार सोसायटी से एक लैपटॉप चुराया था।

You May Also Like

Leave a Reply