बारामुला में सेना का आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू, इंटरनेट सेवाएं बंद

Please Share

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। सेना का आतंकियों के खिलाफ कश्मीर घाटी में लगातार सर्च ऑपरेशन और एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। बारामुला में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह बारामुला में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। जिसके बाद सेना ने आतंकियों की तरफ से की जा रही फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया। सेना द्वारा पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पूरे इलाके को खाली करा दिया गया है। अभी इलाके में मौजूद आतंकियों की संख्या की जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। मुठभेड़ शुरू होने के बाद से आस-पास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दिए गए हैं, ताकि आतंकियों को किसी भी तरह की मदद ना मिले। फिलहाल सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है।

बता दें कि, सोमवार को जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए थे। यह एनकाउंटर राज्य के कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में बीते शनिवार से चल रही मुठभेड़ के दौरान किया गया। अब तक इस ऑपरेशन में कुल 5 आतंकियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हुआ है।

You May Also Like