बांसवाडा में हुए हादसे के बाद हरकत में आया प्रशासन, निर्माण कार्य ने पकड़ी रफ्तार

Please Share

रूद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग-गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग के बांसवाडा में हुए हादसे के बाद अब सरकार व प्रशासन के साथ ही कार्यदायी कम्पनी भी हरकत में आ गयी है। यहां निर्माण कार्य ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। साथ ही अधिकारी भी अब सुबह से ही पूरे मार्ग पर दौड़ते नजर आ रहे हैं और हर किसी मजदूर व कार्य करने वालों से लगातार बातचीत कर रहे हैं।

वहीं कम्पनी के अधिकारियों का कहना है कि शासन-प्रशासन से जो भी दिशा-निर्देश जारी किये गये हैं उन सभी निर्देशों का पालन किया जा रहा है। साथ ही किसी भी तरह की चूक ना हो सके इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

वहीं कांग्रेस अभी भी निर्माण कार्यों को लेकर सरकार को कठगरे में खड़े किये हुए है। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट का कहना है कि इतनी महत्वाकांक्षी परियोजना को सरकार गम्भीरता से नहीं ले रही है और मजदूरों के हितों को लेकर सरकार गंभीर नजर नहीं आ रही है। कांग्रेस ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की तरफ से की गई ये एख बहुत बड़ी लापरवाही है।

वहीं मामले को लेकर जब कंपनी के इंजीनियरों से बात की गई तो उन्होंने कार्ययोजना को लेकर जानकारी दी जिससे मजदूरों को भी किसी प्रकार की हानि ना हो साथ ही निर्माण कार्य को भी जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाए।

You May Also Like