बढ़ रही शराब दुकानों पर ओवररेटिंग की शिकायतें, पत्रकार ने की थाने में शिकायत

Please Share

देहरादून: प्रदेश में शराब की ओवररेटिंग को लेकर आबकारी विभाग द्वारा लाख कोशिशें करने का दावा किया जा रहा हो, लेकिन धरातल पर आए दिनों ओवररेटिंग की शिकायतें मिलती ही रहती हैं। पहाड़ी क्षेत्रों के साथ-साथ राजधानी दून में भी ओवररेटिंग जैसे अब आम हो चला है। इसी को लेकर देहरादून के अंतर्गत थाना डालनवाला में एक स्थानीय पत्रकार ने शिकायत की है। जिसमे उन्होंने सभी सबूत होने का दावा भी किया है।

वहीँ इस मामले में थाना इंचार्ज ने हैलो उत्तराखंड न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया कि, इस सम्बन्ध में पूरी प्रक्रिया का पालन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, उक्त शिकायत के संबंध में पहले सीओ को भेजा जायेगा तथा तत्पश्चात जिलाधिकारी को भेजा जायेगा।

मामले में हैलो उत्तराखंड न्यूज़ को आबकारी अधिकारी मनोज उपाध्याय ने बताया कि, ओवररेटिंग पर लगाम लगाने के लिए व इसकी शिकायत के लिए सभी शराब की दुकानों के बाहर आबकारी अधिकारीयों के नंबर अंकित किये गये हैं, ऐसे में यदि कोई भी व्यापारी ओवररेटिंग करता है तो, इसकी शिकायत दिए गये नम्बरों पर कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, इन नंबरों पर रात के 11 बजे तक अधिकारीयों द्वारा शिकायतें सुनी जाती हैं। और ऐसे व्यापारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाती है।

You May Also Like