अस्पताल में कुत्तों औऱ मच्छरों से परेशान हैं लालू

Please Share

पटना: चारा घोटालों के मामलों में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने वार्ड में सफाई नहीं होने की शिकायत करते हुए अस्पताल के दूसरे वार्ड में स्थानांतरित किये जाने के लिए लिए आवेदन दिया है। बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची के राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज करा रहे हैं। अस्पताल प्रशासन से लालू यादव ने शिकायत की है कि कुत्तों के भौंकने की आवाज और मच्छर के कारण उन्हें रात में नींद नहीं आ रही है। जिस कारण उन्होंने दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने की मांग की है।

वहीं, लालू प्रसाद यादव के अटेंडेंट भोला यादव ने कहा कि लालू यादव की सेहत यथावत बनी हुई है। उनके कमरे की बाथरूम की स्थिति खराब है जिस वजह से पेइंग वार्ड कि मांग कर रहे हैं ताकि वहां लालू आराम से रह सकें और टहल भी सकें जिससे शुगर लेवल सामान्य रहे। वहीं, भोला यादव ने कहा कि रात में कुत्ते परेशानी का कारण बन गए हैं और नींद भी हराम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि लालू यादव ने 30 अगस्त को को रांची की सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया था और उसी दिन उन्हें बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल से आरआईएमएस में इलाज के लिए शिफ्ट किया गया। 24 अगस्त को झारखंड हाईकोर्ट ने आरजेडी चीफ को 30 अगस्त तक सरेंडर करने का निर्देश दिया था। वह 11 मई से प्रोविजनल बेल पर बाहर थे।

You May Also Like