अखिलेश का बीजेपी पर तंज, चाहो तो एक्सप्रेस वे पर उतार लो अपना राफेल

Please Share

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विरोधी दलों के नेताओं की चुटकी लेने से नहीं चूकते हैं। उन्होंने फिर ऐसा ही किया है। दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता राम माधव को अखिलेश यादव ने कहा कि हमने मजबूत आगरा एक्सप्रैस-वे बनाया है। अपना राफेल उस पर उतार लेना। कार्यक्रम में कांग्रेस नेता सचिन पायलट और रालोद के जयंत चौधरी भी हिस्सा ले रहे थे।

इस दौरान अपने कार्यकाल में विकास कार्यों को गिनाने के दौरान अखिलेश यादव ने बगल बैठे बीजेपी नेता राम माधव पर तंज कस दिया। अखिलेश यादव ने 2012 से 2017 के बीच कराए गए कार्यों, गोमती नदी रिवर फ्रेंट से लेकर आगरा एक्सप्रेस-वे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेसवे पर सुखोई, मिराज और हर्क्यूलस विमानों को उतारा गया जो इस बात का सबूत है कि वहां अच्छे काम किए गए। उन्होंने भाजपा नेता राव माधव से कहा, ‘‘अब, आप अपना राफेल (लड़ाकू विमान) भी उतार सकते हैं। इस पर लोग हंसने लगे। दिल्ली में पत्रकार प्रिया सहगल की किताब के विमोचन के मौके पर यह समारोह आयोजित था।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है और इसके बजाय वह अपने राज्य उत्तर प्रदेश को बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहेंगे। इस समारोह में भाजपा नेता राम माधव, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, कांग्रेस के सचिन पायलट और रालोद के जयंत चैधरी शामिल हुए थे। परिचर्चा का रुख महागठबंधन की ओर मुड़ने पर संचालक पत्रकार वीर सांघवी ने पूछा कि जब सभी विपक्षी नेताओं की प्रधानमंत्री बनने की हसरत है, ऐसे में कोई गठबंधन कैसे काम करेगा ? इस पर, यादव ने जवाब दिया कि उनकी ऐसी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है। इसके बाद सांघवी ने पूछा नहीं है ? यादव ने जवाब दिया, नहीं है। जब संचालक ने पूछा, कभी नहीं, सपा नेता ने कहा, कभी नहीं। सपा प्रमुख ने कहा कि इसके बजाय वह अपने राज्य की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहेंगे।

You May Also Like