मसूरी: एग्रीमेंट ख़तम होने पर की गयी बैठक, 10 सभासदों ने पक्ष में तो तीन ने दिए विपक्ष में दिए वोट;

Please Share

मसूरी: इको बैरियर का 31 अगस्त को एग्रीमेंट ख़तम होने पर नगर पालिका द्वारा विशेष बैठक आयोजित कर चर्चा की गई। बैठक में 10 सभासदों ने रीटेंडर होने तक पुराने ठेकेदार को ही इको बेरियर देने की बात कही। जिसमे तीन सभासदों ने आपत्ति जताई उनका कहना था कि पूर्व में किए गए एग्रीमेंट में साफ तौर पर लिखा गया है। कि एग्रीमेंट खत्म होने पर या तो रीटेंडर किए जाएं या फिर नगरपालिका इसे खुद संचालित करेगी लेकिन बावजूद इसके नगर पालिका बोर्ड की विशेष बैठक ने उसी ठेकेदार को दे दिया जो कि नियम के विरुद्ध है।

वंही तीन सभासदों का कहना है कि इसके खिलाफ हम शासन प्रशासन तक जाएंगे। वहीँ इस बारे में पालिका अधिशासी अधिकारी एम् एल शाह ने भी इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि एग्रीमेंट में उसी ठेकेदार को टेंडर नहीं दिया जा सकता है। लेकिन नगर पालिका के पास स्टाफ की कमी होने के कारण ये टेंडर उसी ठेकेदार को दिया गया है।

इस बारे में सभासद प्रताप पंवार व दर्शन रावत का कहना है। कि एग्रीमेंट के विपरीत इको बैरियर को उसी ठेकेदार को दिया गया है। जिससे नगर पालिका की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वंही पालिकाध्यक्ष ने कहा कि पालिका को विशेष परिस्थिति में टेंडर को बढाने का अधिकार है। क्योकि पालिका के पास कर्मचारियों की कमी है। और पालिका सविंधा कर्मचारियों के भरोसे कोष नहीं छोड़ सकती।

You May Also Like