आजम खान ने लोकसभा में मांगी माफी, रमा देवी बोली- इनकी आदत बिगड़ी हुई है

Please Share

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (एसपी) सांसद आजम खान महिला सांसद रमा देवी पर अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आज लोकसभा में मांफी मांग ली। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही आजम खान ने लोकसभा स्पीकर को संबोधित करते हुए कहा कि अगर उनके बयान से उन्हें तकलीफ पहुंची है तो वे माफी मांगते हैं। इतना बोलने के बाद आजम खान बैठक गए, लेकिन बीजेपी के सांसद हंगामा करने लगे।

बीजेपी के सांसदों ने आजम खान के हाव-भाव पर सवाल उठाए। इस दौरान सपा अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव ने उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे का मामला उठा दिया और कहा कि बीजेपी को उसपर भी ध्यान देना चाहिए। बीजेपी सांसदों ने अखिलेश यादव की टिप्पणी पर आपत्ति जताई।

इसके बाद स्पीकर ओम बिड़ला ने आजम खान को दोबारा रमा देवी से माफी मांगने के लिए कहा। स्पीकर के निर्देश के बाद आजम खान ने एक बार फिर कहा कि रमा देवी उनकी बहन जैसी हैं, अगर उनके बयान से उन्हें तकलीफ हुई है तो वे माफी मांगते हैं। आजम खान ने कहा कि पूरा सदन उनके आचरण को जानता है।

हालांकि, रमा देवी इससे संतुष्ट नहीं हुईं और कहा कि इनकी आदत जरूरत से ज्यादा बिगड़ी हुई है। आजम की आदत सुधरनी चाहिए। मैं संघर्ष करके लोगों की आवाज बनी हूं। आजम के मन में जो आए, वह नहीं बोल सकते हैं।

बता दें कि 25 जुलाई को आजम खान ने सदन में रमा देवी पर विवादित टिप्पणी की थी।टिप्पणी के बाद सदन के अंदर और बाहर जमकर हंगामा हुआ था।

You May Also Like