मथुरावाला रोड टी पॉइंट के पास एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड से जा टकराया, एक की मौके पर ही हुई मौत, दूसरा घायल

देहरादून: दून पुलिस से सूचना प्राप्त हुई कि दिनांक-28/02/2021 को समय करीब 10.30 बजे मथुरावाला रोड टी पॉइंट के पास एक बाईक का एक्सीडेंट हो गया है जिस पर चीता पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे व आसपास के लोगों से पूछताछ की गई जिसमे जानकारी प्राप्त हुई कि मोटरसाइकिल संख्या यूपी 11 bx9121 मे सवार दो युवक बंगाली कोठी से मथुरावाला की तरफ जा रहे थे, कि टी पॉइंट मोटर वाला रोड के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड से टकरा गई है जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा दूसरा बुरी तरह घायल हो गया। जिन्हें 108 के माध्यम से घायल व्यक्ति को दून हॉस्पिटल भेजा गया तथा मृतक का शव मोरचरी में रखवाया गया। मृतक के शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करायी जा रही है। घटना के कारण की जाँच की जा रही है।
मृतक व्यक्ति का नाम मोहित राम उम्र 20 वर्ष पुत्र बृजपाल है जो मोहम्मद पुर, कंदेहला, फतेहपुर, जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वहीँ घायल व्यक्ति का नाम अभिषेक कुमार उम्र 21 वर्ष पुत्र मुकेश धीमान जो मोहम्मदपुर, कंदेहला, फतेहपुर, जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।