6 दिसंबर को धूमधाम से करेंगे राम मंदिर का शिलान्यास: साध्वी प्राची

Please Share

नई दिल्ली: अयोध्या राम मंदिर मामला सुप्रीम कोर्ट में है, लेकिन उससे पहले मंदिर निर्माण को लेकर समर्थक नेताओं और संतों की बयानबाजी जोरों पर है। बीजेपी नेता और विश्व हिंदू परिषद से ताल्लुक रखने वाली साध्वी प्राची ने मंदिर निर्माण पर अपनी आवाज बुलंद करते हुए कहा कि 6 दिसंबर को ही राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि अयोध्या के अंदर हिंदुस्तान के हिंदुओं को बुलाया जाए और राम मंदिर निर्माण की घोषणा की जाए। राम मंदिर के लिए किसी की जरूरत नहीं है, यह काम खुद-ब-खुद हो जाएगा।

तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित अखिल भारतीय संत समिति के धर्मा देश में साध्वी प्राची ने कहा कि 6 दिसंबर को बाबरी का ढांचा गिराया गया था। अगर 6 दिसंबर तक या उसके पहले राम मंदिर निर्माण की घोषणा नहीं होती तो संत समाज खुद ही राम मंदिर निर्माण की घोषणा कर देगा।

बता दें, सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर मामले की सुनवाई जनवरी तक के लिए टाल दी गई है जिसकी वजह से संतों में गुस्सा है। कोर्ट के फैसले के बाद संतों के धीरज का बांध टूट गया है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर विवाद का हल निकलने की अब कोई उम्मीद नहीं बची है।

You May Also Like