4 किलो अवैध चरस के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

Please Share

देहरादून:  ऋषिकेश पुलिस ने शहर में अपराधों की रोकथाम हेतू चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने  थाना क्षेत्र के इनकम टैक्स ऑफिस के पास से दो अभियुक्तों को अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया है। दरअसल, पुलिस ने चैकिंग अभियान के तहत वाहन संख्या यूके08-सीए-3143 को शक होने पर रोका। इस दौरान पुलिस ने जब वाहन की चैकिंग की तो उक्त वाहन की तलाशी में 4 किलो अवैध चरस बरामद हुई जिसकी कीमत लगभग 6 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने अभियुक्तों के विरुद्द कोतवाली ऋषिकेश पर में एनडीपीएस अधिनियम के अन्तर्गत  अभियोग पंजीकृत किया।

वहीं जब पुलिस ने उक्त अभियुक्तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वो 31 दिसंबर को पार्टी के उपलक्ष में उक्त चरस को राफ्टिंग एरिया मुनिकरेती और ऋषिकेश के क्षेत्र में सप्लाई करने जा रहे थे। इस दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि अभियुक्त बहुत समय से अवैध चरस की तस्करी कर रहे है साथ ही अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने मे संलिप्त है और नशे के आदी है।

उक्त अभियुक्तों की पहचान तालिब हसन (38  वर्ष) पुत्र स्व. मोहम्मद आरिफ निवासी, ग्राम कटारपुर, हरिद्वार और कृष्ण अवतार (59  वर्ष) पुत्र स्वर्गीय रतन लाल निवासी, 273 जमालपुर कलां, हरिद्वार के रूप में हुई है।

You May Also Like