370 पर फैसले से पकिस्तान बिलबिलाया, कहा- हमने यूएन और इस्लामिक देशों को बता दिया..!

Please Share

इस्‍लामाबाद: मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर पर ऐतिहासिक फैसला करते हुए राज्य को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद-370 को खत्म करने का फैसला किया है। भारत के इस फैसले पर पाकिस्‍तान में हड़कंप मच गया है। पाकिस्‍तानी शेयर बाजार में भारी गिरावट दर्ज की गई है, वहीं इमरान खान ने पाकिस्‍तान संसदीय समिति की बैठक बुला ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्‍तान ने भारत को गीदड़ धमकी देते हुए कहा है कि भारत ने बहुत खतरनाक खेल खेला है। समूचे इलाके पर इसका भयानक असर हो सकता है। पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह मोहम्मद क़ुरैशी ने कहा कि, भारत ने बहुत खतरनाक खेल खेला है। समूचे इलाके पर इसका घातक असर हो सकता है। पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान कश्‍मीर मसले को समाधान की ओर ले जाना चाहते हैं जबकि भारत सरकार ने इस फैसले से समस्‍या को और जटिल बना दिया है। अब कश्मीरियों पर पहले से ज्‍यादा पहरा बिठा दिया गया है। हमने इस बारे में संयुक्‍त राष्‍ट्र को बता दिया है। हमने इस्लामिक देशों को भी इस बारे में बता दिया है।

पाकिस्‍तानी विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस अंतरराष्‍ट्रीय विवाद में पाकिस्‍तान एक कथित पक्षकार के तौर पर भारत के इस कदम को खत्‍म करने के लिए सभी संभावित उपायों को आजमाएगा। पाकिस्‍तान ने कहा कि सभी मुसलमान मिलकर कश्मीरियों की सलामती की दुआ करें। पाकिस्तानी कौम पूरी तरह से कश्मीरियों के साथ है।

You May Also Like