3 महीने से कर रहा हूँ आन्दोलन सरकार से नहीं मिली कोई प्रतिक्रिया

Please Share

देहरादूनः प्रदेश में अलग- अलग धांधली के विरुद्ध आवाज बुल्द करते हुए आशीष गौड़ का जन आन्दोलन पिछले ३ महीने से चल रहा हैं। उन्होंने शनिवार को एक प्रेस कॉफ्रेस के द्वारा बताया कि राज्य में कई धांधली हुई है। जिसमें सरकार से कार्यवाही के लिए कई बार पत्र लिखा पर सरकार अनदेखी कर रही है। आरोपियों के विरूद्ध न जांच कराई जा रही है , नहीं कोई उनकी आवाज सुन रहा है।

बता दें नगर पालिका मुनिकीरेती में पार्किंग टेंडर में धांधली हुई है । नगर पालिका पार्किंग में ठेकेदार पिछले तीन माह से धांधली का खेल चल रहा है। बता दें कि पिछले तीन माह से ज्यादा दिन तक अवैध रूप से पार्किंग चल रही है। इतना ही नहीं हरिद्वार कुंभ मेला क्षेत्र में  गंगा किनारे शाराब का ठेका खोला गया।  पार्किंग और रेत बज़री में करोड़ो रुपे की धांधली हुई है ।

उन्होंने बताया कि  तीर्थ स्थल कुम्भ मेला के पास बिना दर के शराब बेची जा रहीं है। सरकार को बहुत बार पत्र लिखा हैं लेकिन सरकार की और से कोई भी कार्यवाही नहीं हुई ।आकाश गौड़ ने कहा कि नगरपालिका द्वारा की गयी धांधली की गई। जिससे राजस्वा को करोडो रुपए का नुकसान हुआ। खेल मैदान में धांधली हुई इतना ही नहीं अप्रेल में पार्किंग टेंडर हुए उसके बाद से खेल मैदान को अवेध पार्किंग बना दिया है। तीर्थ नगरी में शराब का ठेका खोला गया है। जिससे सम्बंधित जानकारी अधिकारियों को भेजा हैं।

You May Also Like