2019 में देश में फिर से भाजपा सरकार बनेगी: अमित शाह

Please Share

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 का घमासान तेज हो गया है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह तेलांगना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनता को संबिधित करते हुए कहा कि 2019 में देश में फिर से भाजपा सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने  विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी जहां ‘मेक इन इंडिया’ बनाने में लगे हुए हैं तो वहीं महागठबंधन देश को तोड़ने में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जो देश के विकास की दिशा में काम कर रही है। उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि, ‘राहुल बाबा हम साढ़े चार सालों का हिलाब आपको नहीं देना चाहते हैं क्योंकि आपको हिसाब मांगने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चार पीढ़ी तक साशन करके भी गरीबों के लिए कुछ नहीं किया।

इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष ने चंद्रशेखर राव को निशाने पर लिया। शाह ने कहा कि चंद्रेशेखर राव असदुद्दीन ओवैसी से डरते हैं। इसलिए, 17 सितंबर को हैदराबाद लिबरेशन डे नहीं मनाया गया, लेकिन, हम जब सत्ता में आएंगे तो एकबार फिर से हैदराबाद लिबरेशन डे मनाया जाएगा।

इसके अलावा एआईएमआईएम के प्रमुख और हैदराबाद के प्रभावशाली नेता असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि राज्य में ओवैसी के डर से केसीर ने हैदराबाद लिबरेशन डे मनाना छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि जब हम स्त्ता में आएंगे तब इस दिन को मनाएंगे।

बता दें कि तेलंगाना में समयपूर्व चुनाव हो रहे हैं। सीएम के चंद्रशेखर राव ने 9 महीने पहले ही विधानसभा भंग कर राष्ट्रपति से दोबारा चुनाव की सिफारिश की थी। यहां 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को मतदान होगा।

You May Also Like