एक हफ्ते से मोर्चरी में पड़ी थी युवक की लाश, तलाश में भटकता रहा परिवार

Please Share

नई दिल्ली: हरियाणा और दिल्ली पुलिस की कॉर्डिनेशन की कमी के चलते एक शख्स की लाश 6 दिनों से सफरदगंज के मोर्चरी में लावारिश पड़ी रही। 45 साल का नौशाद अचानक एक दिन लापता हो गया। नौशाद को उसका परिवार पिछले एक हफ्ते से ढूंढ रहा था, लेकिन उसकी लाश सफरदगंज के मोर्चरी में पड़ी हुई थी। परिवार वालों की इसकी खबर अखबार के विज्ञापन से मिली, जिसे वसंतकुंज थाने की पुलिस ने छपवाया था।

परिवार वालों के अनुसार, हापुड़ का रहने वाला नौशाद फैब्रिकेटर का काम करता था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 14 तारीख को वह गुड़गांव गया था। अपने स्टाफ को पेमेंट देने के बाद वह बाइक से छतरपुर की तरफ आया और फिर वहां से वह लापता हो गया। उसके बाद फिर नौशाद की खोजबीन शुरू की गयी। पहले लोग गुरुग्राम पहुंचे, वहां से फिर पता चला कि नौशाद का मोबाइल का लोकेशन छतरपुर में आया,

कूड़े के पास मिली थी लाश:-

वहीँ नौशाद की डेड बॉडी 15 तारीख को वसंत कुंज थाना इलाके में कूड़े के पास मिली । पहचान नहीं होने के कारण उसकी डेड बॉडी को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवा दिया गया। इसके बाद वसंत कुंज पुलिस ने पहचान के लिए अखबार में विज्ञापन दिया। विज्ञापन से परिजनों ने नौशाद को पहचाना और मोर्चरी हाउस पहुंचे।

You May Also Like