हर्रावाला डकैती के शातिर अपराधी पुलिस की गिरफत में

Please Share

देहरादून

याद दिला दें कि जनपद देहरादून में थाना डोईवाला में दिनांक12/13.06.2017 को एक बडी डकैती को कुछ आरोपियों ने अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने कडी महेनत के बाद दिनांक 17.06.2017 को लालतप्पड में अपराधियों को धर दबोचा। जिसको प्रशासन की बडी कामयाबी में शुमार माना जा रहा है।

प्रशासन द्वारा डकैती में संलिप्त अपराधियों को पकडने लिए पूर्व में लोकेश्वर सिंह सहायक पुलिस अधीक्षक पुलिस उपाधीक्षक ( सदर ) के नेतृत्च में टीमे गठित की गयी थी। दिनांक 17.06 2017 को 7 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति लालतप्पड़ के जंगलों की तरफ एक गाड़ी से उतरकर गये हैं । सूचना के चलते टीम ने (जिनका नेतृत्व प्रभारी निरीक्षक डोईवाला ओमवीर सिंह रावत द्वारा किया गया था) जंगल को घेरा लिया, जंगलों में की गयी कॉम्बिंग में पुलिस बल को अपनी तरफ आता देखकर बदमाश मेन रोड की तरफ भागने लगे तथा मेन हरिद्वार रोड पर आते ही ये सभी बदमाश सड़क किनारे खड़े एक वाहन में सवार होकर हरिद्वार की ओर गाड़ी भगाकर भागने लगे । पुलिस टीम के कुछ सदस्यों ने सड़क की ओर से आकर वाहन को रोक लिया। तथा आवश्यक पुलिस बल का प्रयोग करते हुए बदमाशों को कार से उतारकर अपनी गिरफत में ले लिया।

हैलो उत्तराखण्ड ने जब इस मुद्दे पर डोईवाला एसओ ओमवीर सिंह रावत से प्रतिक्रिया ली तो उन्होने बताया कि बदमाशों को लालतप्पड से पकडा गया है और यह वही मास्टर माइंड अपराधी हैं जिन्होनें हर्रावाला डकैती को अंजाम दिया था।

You May Also Like

Leave a Reply