सीडी कांड पर हार्दिक का बयान कहा, कर लो बदनाम, मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं

Please Share

अहमदाबादः गुजरात विधानसभा चुनाव के ठीक एक माह पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित तौर पर एक सेक्स सीडी वायरल होने की खबर के बाद गुजरात की राजनीति में हडकंप मच गया। खबरों के अनुसार सीडी में  हार्दिक एक युवती के साथ एक रूम में नजर आ रहे हैं।

हालांकि हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा कि अब गंदी राजनीति की शुरूआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।

आगे हार्दिक ने लिखा कि जिसको जो करना है कर ले, मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है। साथ ही उन्होंने ट्वीट में यह जिक्र भी किया है कि उनको बदनाम करने के लिए करोड़ों का खर्च किया जा रहा है।

हालांकि हार्दिक पटेल ने पहले ही बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी उन्हें बदनाम करने के लिए उनकी फर्जी सेक्स सीडी जारी कर सकती है। हार्दिक पटेल ने वीडियो सामने आने के बाद पहली प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहा कि  मुझे पता था चुनाव से पहले ये सब होगा। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब ये लोग हार्दिक को हरा नहीं पा रहे तो इस तरह की गंदी राजनीति पर उतर आए है। उन्होंने कहा कि भाजपा का यही काम है। इससे पहले संजय जोशी की सीडी बंटवाई थी, ये किसी से भविष्य में बयान भी दिलवाएंगे, ये खुद कहीं जा नहीं पा रहे, प्रचार नहीं कर पा रहे, इसलिए ये सब कर रहे है लेकिन मैं पीछे हटने वाला नही हूँ और ये लड़ाई जारी रहेगी।

वहीँ राज्य में दलित नेता के तौर पर उभरे जिग्‍नेस मेवानी ने हार्दिक पटेल का समर्थन किया है। जिग्‍नेश मेवानी ने ट्वीट कर हार्दिक पटेल से कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लिखा, ‘मैं आपके साथ हूं और सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है।

You May Also Like

Leave a Reply