रूद्रप्रयाग: भौशाल-तडाग मोटर मार्ग भ्रष्टाचार मामला- हैलो उत्तराखंड की खबर का पड़ा खासा असर

Please Share

रूद्रप्रयाग जिले के तल्ला नागपुर क्षेत्र के दर्जनों गांव को जोड़ने वाला भौशाल-तडाग मोटर मार्ग भ्रष्टाचार पर हैलो उत्तराखंड की खबर का खासा असर देखने को मिला है। जिसमें हैलो उत्तराखंड से बात करते हुए प्रोजेक्ट के सीओ राघव लंगर ने बताया कि खबर का संज्ञान लिया गया है जिसपर जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा बार-बार नोटिस दिए जाने के बाद भी कार्य को 2013 से अभी तक पूर्ण नहीं किया गया है। जिस बाबत अब योजना के तहत ठेकेदार पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी और इस बाबत हमने रिर्पोट सौंपने के निर्देश दिए हैं। हैलो उत्तराखंड को उन्होंने साफ तौर पर आश्वासन दिया कि यदि कोई भी अभियंता व योजना से जुड़े प्रशासनिय कार्यकर्ताओं की यदि कोई संलिप्तता पाई जाती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही ठेकेदार का बौंड टरमिनेट कर किसी अन्य ठेकेदार को कार्य सौंपेंगे।

गौरतलब है कि जिले के तल्ला नागपुर क्षेत्र के दर्जनों गांवों को सडक सुविधा से जोडने के लिए प्रधानमंत्री ग्राम सडक योजना के तहत भौशाल-तडाग मोटर मार्ग का निमार्ण कार्य कांग्रेस सरकार के तहत 2013 में शुरू किया गया। लेकिन सड़क की हालत यह है कि यह सड़क पिछलों 4 सालों से बन ही रही है। और अभी तक भी इसका कार्य पूरा नहीं हो पाया है। जबकि टैंडर के हिसाब से सड़क को अगस्त 2014 में पूरा हो जाना चाहिए था।

You May Also Like

Leave a Reply