राम जेठमलानी ने अरविंद केजरीवाल का छोड़ा केस, जाने क्या थी वजह…

Please Share

देश के मशहूर और सबसे बड़े वकीलों में शुमार राम जेठमलानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का केस छोड़ दिया है।  जेठमलानी अरविंद केजरीवाल बनाम अरुण जेटली मानहानि मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में चल रहे केस में केजरीवाल के वकील थे।

आपको बता दें कि 17 मई 2017 को दिल्ली हाईकोर्ट में रामजेठमलानी ने अरुण जेटली को एक आपत्तिजनक शब्द कहा, जिस पर जेटली ने एक और मानहानि के केस की चेतावनी दी। जेठमलानी ने कहा कि ये शब्द उन्होंने केजरीवाल से पूछकर कहा है, लेकिन दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट को लिखित में कहा कि उन्होंने ऐसा कोई निर्देश जेठमलानी को नहीं दिया।

केस छोड़ने के साथ ही जेठमलानी ने केजरीवाल से उनकी कानूनी फीस की मांग करी है। जेठमलानी की फीस 2 करोड़ रुपए से ज्यादा है।दिल्ली सरकार ने इससे पहले फरवरी में जेठमलानी की 3.5 करोड़ रुपए की फीस भरी थी। राम जेठमलानी केजरीवाल की तरफ से 11 बार अदालतों में पेश हुए। जेठमलानी ने इसके लिए 1 करोड़ रुपये का रिटेनर और प्रति सुनवाई 22 लाख रुपये की फीस ली थी।

जेटली ने केजरीवाल समेत 6 आप नेताओं पर 10 करोड़ का मानहानि का केस किया है। अब राम जेठमलानी के केस छोड़ देने के बाद अरविंद केजरीवाल को अरुण जेटली के केस से निपटने के लिए नया वकील ढूंढना होगा।

You May Also Like

Leave a Reply