राम गोपाल वर्मा की सानिया मिर्जा की आपत्तिजनक फोटो शेयर करने पर जमकर आलोचना

Please Share

राम गोपाल वर्मा जिन्होंने बॉलीबुड को ‘रंगीला’, ‘सत्या’, ‘कंपनी’ और ‘सरकार’ जैसी फिल्में दी, आजकल सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहते हैं। अपने बयानों के कारण वो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर को तो अलविदा कह दिया है लेकिन इंस्टाग्राम पर वो अभी भी एक्टिव हैं। अब एक बार फिर रामगोपाल वर्मा ने कुछ ऐसा किया है जिसके कारण उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है।
दरअसल कुछ दिन पहले ट्विटर छोड़ने वाले रामू ने इंस्टाग्राम पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की खेलते हुए एक आपत्तिजनक फोटो शेयर की, जिस पर बवाल मच गया है। फोटो के साथ कैप्शन में रामू ने लिखा – ‘एक लड़की ने कहा था कि ‘मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं’ उसे अपनी याद दिलाता है। वो टेनिस में बहुत अच्छी थी लेकिन उसके पिता ने उसे टेनिस सिर्फ इसलिए नहीं खेलने दिया क्योंकि इसमें लड़कियों को स्कर्ट पहननी पड़ती है। मेरी फिल्म इन्हीं बातों पर प्रकाश डालती है।’

अब इस पूरी बात का सानिया मिर्जा की फोटो से क्या लेना देना था किसी को समझ नहीं आया। यूजर्स समझ ही नहीं पा रहे है कि उन्होंने किस कंटेक्स्ट में ये मेसेज लिखा है।
रामगोपाल के इस पोस्ट की जमकर आलोचना हो रही है। लोगों ने उनके द्वारा इस्तेमाल की गई सानिया की फोटो को गलत बताया। एक यूजर ने कहा कि उन्हें किसी भी लड़की की ऐसी तस्वीर डालने के लिए शर्म आनी चाहिए। वहीं एक ने कहा कि उनका दिमाग फिर गया है जो वो किसी की ऐसी तस्वीर शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें पोस्ट डिलीट करने की भी नसीहत दी लेकिन रामगोपाल वर्मा ने वो पोस्ट नहीं हटाया।

You May Also Like

Leave a Reply