भेदभाव होने पर एमडीडीए से नाराज हैं ट्रांसपोर्ट नगर के व्यापारी

Please Share

17 जून को ट्रांसपोर्ट नगर में हुई अतिक्रमण पर एमडीडीए की कार्यवाही पर अब ट्रांसपोर्ट नगर के ही व्यपारियों द्वारा सवाल खड़े किये जा रहे हैं। आज देहरादून ट्रक एसोसिएशन के महामंत्री अशोक ग्रोवर के नेतृत्व में ट्रांसपोर्ट नगर में धरना प्रदर्शन किया गया। उनका कहना है कि एमडीडीए द्वारा सिर्फ छोटे व्यापारियों पर ही कार्यवाही की गई है जबकिं कुछ प्रभावशाली लोग अब तक कार्यवाही से दूर हैं।

एमडीडीए पर सवाल उठाते हुए अशोक ग्रोवर ने बताया कि एमडीडीए ने कार्यवाही करने के बाद ट्रांसपोर्ट नगर में सड़को को दुरुस्त करने, नालियां बनवाने और बिजली के खम्बे लगवाने का जो वादा किया है उसपर एमडीडीए जल्द जल्द से कार्यवाही करे।

अगर किसी को भी यह शिकायत है कि प्रभावशाली लोगों पर एमडीडीए द्वारा कार्यवाही नहीं की गई है तो वह सीधे उनसे पास आकर ये जानकारी दें। एमडीडीए के संज्ञान में अगर कोई भी ऐसा मामला आता है तो एमडीडीए उस पर शीघ्र कार्य करेगा। साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर में जहां तक सड़क,नालियां और बिजली के खम्बे लगवाने की बात है तो उन्होनें कहा कि उन्हें अभी कार्यभार संभाले हुए 15 दिऩ ही हुए है, वे जल्द ही इस पर बैठक कर निर्णय लेंगे।

विनय शंकर पांडे एमडीडीए उपाध्यक्ष हैलो उत्तराखंड न्यज से बात करने पर..

You May Also Like

Leave a Reply