धोखाधड़ी में भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार…

Please Share

हरिद्वारः भाजपा की महिला कार्यकर्ता और उनके पति पर शहर में किट्टी पार्टी से एकत्र हुए पैसो को लेकर भागने का आरोप लगा है। जिसपर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए महिला नेता को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि महिला का पति खबर पाकर फरार होने में कामयाब रहा।

हैलो उत्तराखंड से बात करते हुए एसएसपी हरिद्वार कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि गुरप्रीत और उनके पति के खिलाफ लिखित में करीब 500 शिकायतें आ चुकीं थीं। जिसपर तुरंत कार्यवाही की गई और महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन गुरप्रीत का पति मौके से फरार होने में कामयाब रहा । जिसकी खोज में पुलिस जुट चुकी है।

दरअसल गुरप्रीत कौर और उनके पति सविंद्र सिंह कई सालों से हरिद्वार शहर में किट्टी ग्रुप चलाते आ रहे हैं। जिससे उनके ग्रुप में अब तक करीब 30 हजार लोग जुड़ चुके है। जिससे उनकी किट्टी को अच्छा-खासा पैंसा भी आने लगा था। वहीं पुलिस को दंपति के फरार होने की सूचना मिली। जो सच निकली, दंपति पैसा लेकर फरार होने ही वाले थे कि तब तक पुलिस ने गुरप्रीत को गिरफ्तार कर लिया लेकिन सविंद्र सिंह मौके से फरार हो गया।

वहीं जब हैलो उत्तराखंड ने मामले की पुष्टि की तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि गुरप्रीत नाम की कोई भी महिला नेता भाजपा में सम्मलित नहीं है। वहीं महिला कार्यकर्ता को हरिद्वार विधायक और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के साथ मंच सांझा करने और कई बार साथ देखे जाने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि नेताओं से मिलने और बधाईयां देने बहुत से लोग बार-बार मिलते रहते हैं और उनके साथ कई बार देखे भी जाते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वो पार्टी के नेता हों।

वहीं हैलो उत्तराखंड ने जब हरिद्वार जिलाअध्यक्ष जयपाल सिंह से इस बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि महिला महज बीजेपी कार्यकर्ता है लकिन उनके पास कोई पद नहीं है। अगर कोई भी कार्यकर्ता कानून का उल्लंघन करता है तो उसे कानून के तहत सख्त सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि गुरप्रीत कौर नाम की यह महिला, हरिद्वार में भाजपा पार्टी की कार्यकर्ता है, उनको कई बार विधायक मदन कौशिक के साथ मंच पर व बात करते हुए भी देखा गया है। लेकिन वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिए गए बयान से साफ जाहिर है कि भाजपा मामले से पल्ड़ा झाड़ रही है! 

You May Also Like

Leave a Reply