देहरादून पहुँचे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी…

Please Share

राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच गए है। जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पर राज्यपाल डॉ. केके पॉल और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने राष्ट्रपति का स्वागत किया। अपर मुख्य सचिव ॐ प्रकाश समेत कई आधिकारी भी जोलिग्रांट एअरपोर्ट में मौजूद रहे। राष्ट्रपति के दौरे को मध्यनजर रखते हुए राजपुर रोड स्थित आशियाना से लेकर जीटीसी कैंट तक आवागमन के दौरान रूट डायवर्ट रहेगा। राष्ट्रपति के दौरे के चलते सुरक्षा व्यवस्था भी चाक-चौबंद रही। चपे-चपे पर पुलिस तैनात⁠⁠⁠⁠ है, ताकि कोई अप्रिय घटना न घटे।

राष्ट्रपति चार घंटे तक देहरादून में रहेंगे।12:30 बजे से ढाई बजे तक आशियाना में आयोजित भोज समारोह में प्रतिभाग करेंगे। इस दौरान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राजपुर रोड स्थित आशियाने में बने नए राष्ट्रपति सचिवालय का उद्घाटन करेंगे। तीन बजे आशियाना भवन से राष्ट्रपति जीटीसी हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे, साढ़े तीन बजे जौलीग्रान्ट एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

राष्ट्रपति के तौर पर प्रणव मुखर्जी का ये दौरा आखरी माना जा रहा है, बता दे कि इस माह के २५ जुलाई को राष्ट्रपति प्रणव मुखेर्जी का कार्यकाल समाप्त हो रहा है।

You May Also Like

Leave a Reply