दाऊद की बहन पर आधारित फिल्म हसीना अब 28 जुलाई को होगी रिलीज..

Please Share

रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर स्टारर फिल्म ‘हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई’ की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है । ये फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसी दिन रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ की रिलीजिंग के चलते अब हसीना की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है इसी दिन अर्जुन कपूर की फिल्म और अनिल कपूर की ‘मुबारकां’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेगी । और साथ ही साथ उसी दिन मधुर भंडारकर की ‘इंदू सरकार’ और एकता कपूर की ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है ।

अभी हाल ही मे श्रद्धा और अर्जुन की फिल्म हाफ गर्लफ्रैंड बॉक्स ऑफिस पर आई और दोनो की जोड़ी को दर्शको ने काफी पसंद भी किया । लेकिन अब ये बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को टक्कर देते नज़र आएंगे । वैसे एक बात तो है कि दोनो लव बल्डस के बीच की टक्कर काफी जबरदस्त होने वाली है और अब देखना ये है आखिर दोनो में से किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार ले जाएंगी ।

वही दूसरी तरफ ‘जग्गा जासूस’ जो श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई’ के साथ रिलीज़ होने वाली थी असल में अनुराग बासु द्वारा डायरेक्टेड फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जैसे बड़े स्टार एक साथ नजर आएंगे । ये जोड़ी भले ही रियल लाइफ में रोमांस करती नज़र ना आये लेकिन फिल्म में दोनो का रोमांस और कैमिस्ट्री देखने लायक हैं । और ऐसे में ‘हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई’ मेकर्स फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और रिलीज के लिए ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स चाहते हैं ।

फिल्म में श्रद्धा का किरदार 17 से 40 साल की उम्र के बीच का रहेगा. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने कहा था कि वह इसके लिए खूब मेहनत कर रही हैं और जितना हो सके, वह इसे वास्तविक बनाने की कोशिश करेंगी. हालांकि उनको इस बात का दुख है कि वह दाऊद की असली बहन हसीना से नहीं मिल सकीं, जिनकी 2014 में ही डेथ हो गई थी. इस फिल्म का एक दिलचस्प पहलू ये भी है कि ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ में दाऊद के भाई का किरदार श्रद्धा के रियल ब्रदर सिद्धांत निभाएंगे.

You May Also Like

Leave a Reply