डीपी सिंह की गिरफ्तारी को पुलिस की दबिश, अंडर ग्राउंड हुआ आरोपी!

Please Share

देहरादूनः एनएच 74 घोटाले के आरोपी विशेष भूमि अध्यापित अधिकारी निलंबित डीपी सिंह की ओर से हाईकोर्ट में दायर याचिका खारिज होने और अरेस्टिंग स्टे हटने के बाद पुलिस डीपी सिंह की गिरफ्तारी को दबिश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी डीपी सिंह की गिरफ्तारी को उत्तराखंड और यूपी के कई जगहों पर दबिश दी गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के डर से डीपी सिंह अंडर ग्राउंड हो गए हैं।

आरोपी डीपी सिंह एनएच 74 घोटाले के आरोपी हैं जो कि कृषि भूमि को व्यवसायिक दिखाकर सरकारी धन के दुरूपयोग समेत घोटाले से संबंधित अन्य कई मामलों में हुई जांच में आरोपी पाए गए। हाईकोर्ट से उनकी अरेस्टिंग स्टे पर रोक थी लेकिन बीते 28 अक्टूबर को हाईकोर्ट ने आरोपी का अरेस्टिंग स्टे हटा दिया। इसके साथ ही डीपी सिंह की ओर से दायर याचिका को भी हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया। डीपी सिंह ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर एनएच 74 घोटाले मामले में उनके खिलाफ हुई कार्रवाई की सीबीआई जांच की गुहार लगाई थी। इसके साथ ही राज्य सरकार द्वारा गठित एसआईटी को पक्षपातपूर्ण करार दिया।

एसएसपी ऊधम सिंह नगर डा. सदानंद दाते ने हैलो उत्तराखंड न्यूज संवाददाता को बताया कि डीपी सिंह गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। नैनीताल, देहरादून, बरेली आदि जगहों पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपी इन जगहों पर नहीं मिला। उन्होंने कहा कि दबिश जारी और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You May Also Like

Leave a Reply