डीएवी में महिला दावेदार से की गई हाथापाई

Please Share

इन दिनों डीएवी कॉलेज में चुनावी सरगर्मियां देखने को मिल रही हैं। एक तरफ पदों के दावेदार अपने-अपने तरीकों को अपनाकर छात्रों से वोट की अपील कर रहे हैं । वहीं इसी बीच एक हैरान कर देने वाला वाक्य भी सामने आया।

दरअसल कल कॉलेज परिसर में नामंकन प्रक्रिया चल रही थी जिसमें सभी दावेदारों की भांति निर्दलीय पक्ष से शिवानी ने भी नामंकन भरा। जिसके बाद दिवाकर ग्रुप के उपाध्यक्ष पद के दावेदार ने पहले तो शिवानी और उनके समर्थकों से गाली-गलौच की और फिर बहस होने पर उपाध्यक्ष पद की दावेदार शिवानी से हाथापाई कर दी।

एबीवीपी के पारस गोयल ने हैलो उत्तराखंड को बताया कि नामंकन भरते समय सूचना मिली कि कोई शिवानी की डमी के तौर पर किसी और को उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव में उतारा जा रहा है। जिससे शिवानी ग्रुप में हलचल मच गई और दिवाकर गु्रप और शिवानी ग्रुप आपस में भिड़ गए।

वहीं दिवाकर ग्रुप से दावेदार उपाध्यक्ष ने शिवानी से इस दौरान बीच बहस में हाथ उठा दिया और दोनों में देखते ही देखते हाथा-पाई हो गई। जिससे शिवानी गु्प ने इस बाबत कोतवाली डालनवाला में एफआईआर दर्ज करवा दी। सीओ डालनवाला का कहना है कि मामले पर कार्यवाही की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले साल भावना ने दिवाकर गु्प से चुनाव लड़ा था और उसके बाद भावना ने इस बार दिवाकर ग्रुप से अलग होकर शिवानी को निर्दलिय पक्ष से उपाध्यक्ष पद पर उतारा है।

चुनावी सरगर्मियों में भले ही इस प्रकार की घटनाएं एक सामनान्य प्रक्रिया लगती हों लेकिन किसी भी महिला दावेदार से हाथ-पाई करना एक जघन्य अपराध है।

You May Also Like

Leave a Reply