जाने योगी के प‌िता ने यूपी सरकार को लेकर क्या कहा –

Please Share

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आद‌ित्यनाथ के प‌िता आनंद सिंह बिष्ट ने उत्तरप्रदेश की सत्ता पर काबिज यूपी की सरकार की तारीफ करते हुए कहा की पहली बार लग रहा है क‌ि आम आदमी की सरकार बनी है। योगी का कार्यकाल अभी तक सफल रहा है।

उत्तराखंड के उत्तरांचल प्रेस क्लब के एक कार्यक्रम में शाम‌िल होने आए योगी आदित्यनाथ के पिता ने अपने बेटे के कार्यकाल के प्रति ख़ुशी जाहिर करते हुए अपनी भावनाओं को मीड‌िया के समक्ष रखा।

यूपी की सत्ता के बारे में बोलते हुए कहा यूपी में पहले सत्ता का उपयोग पैसा कमाने के लिए होता था, लेकिन अब सत्ता से पैसा कोसों दूर है। योगी ने वहां ह‌िंदुत्व की नींव रखी है।

कहा क‌ि योगी सुधारवादी नीतियों को सख्ती से लागू करने में लगे हैं। इसके लिए चाहे को कोई व‌िरोधी भी हो तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वहीं उन्होंने यूपी और उत्तराखंड के विवाद के निपटारे के लिए यह सबसे अनुकूल समय है। उत्तराखंड का बेटा यूपी का मुख्यमंत्री है और वह जरूर इस समस्या का हल करेगा। इस समय को यूपी-उत्तराखंड विवाद को सुलझाने का सटीक समय बताते हुए कहा की अगर अभी इस संसा का हल नहीं हो पाया तो उत्तराखंड हमेशा के लिए अपने हक से वंचित हो जायेगा।

You May Also Like

Leave a Reply