जब हैरी मेट सेजल देखने गए युवक ने सुषमा स्वराज को किया ट्वीट ज्लदी रेस्क्यू कर बचाएं मेरी जान

Please Share

बॉलिवुड के बादशाह और अनुष्का शर्मा की फिल्म हैरी मेट सेजल इतनी भयानक है कि उसे देखने गए लोग विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर रेस्क्यू कर बचाने की गुहार लगा रहे हैं।

जी हां ऐसा ही एक चौंकाने वाला ट्वीट बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें फिल्म देखने गए शख्स विशाल सूर्यवंशी ने सुषमा स्वराज को टैग कर ट्वीट लिखा कि मैम, मैं पुणे में जब हैरी मेट सेजल देख रहा हूं प्लीज मुझे यहां से जल्दी से जल्दी रेस्क्यू कर बचा लीजिए।

यह वाक्या भले ही आपको मजाकिया लग रहा हो लेकिन इससे पहले भी कई बार विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को ऐसे ही बेतुके ट्वीट आ चुके हैं। जो काफी चर्चाओं में रहे हैं।यह ट्वीट भी काफी सुर्खियां बटोर चुका है।

हम आपको बता दें कि सुषमा स्वराज ट्वीट पर सब मंत्रियों और अधिकारियों में से सबसे अधिक चर्चित रहती हैं और वे कई विदेशी लोगों की सहायता भी ट्वीट में दी गई जानकारी के माध्यम से कर चुकी हैं।

गौरतलब है कि शाहररूख खान की हाल ही में आई रईश भी इतनी पंसद नहीं की गई। हालांकि हैरी मेट सेजल से शाहरूख के फैंस को उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन उन उम्मीदों पर भी पानी फिर गया है। फिल्म रिव्यू में भी फिल्म को उतनी तारीफें नहीं मिलीं हैं। लेकिन हैरी मेट सेजल रईश से भी ज्यादा न कमा पाई।

You May Also Like

Leave a Reply