कश्मीर आतंकी मुठभेड़.. दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी…

Please Share

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के त्राल के सतोरा में शनिवार की सुबह सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया. आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सेना-पुलिस और सीआरपीएफ ने सयुक्त ऑपरेशन चलाया जिसमे दो आतंकियों के ढेर होने कि खबर है।

मुठभेड़ श्रीनगर से 36 किलोमीटर दूर त्राल के सतूरा वन क्षेत्र में हुआ। सेना के रूटीन सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायर करना शुरू कर दिया जिसके बाद सर्च ऑपरेशन मुठभेड़ में तब्दील हो गई, सूत्रो कि माने तो सत्तारा गांव के वक्विविंग वनों में गुसर बस्ती को घेर लिए जाने के बाद गोलीबारी शुरू हुई थी।

सूत्रों के अनुसार मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हुई है। इलाके में 4-5 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

गौरतलब है कि 10 जुलाई की शाम को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद सेना ने चौतरफा सर्च ऑपरेशन चलाया है।

आपको बता दे कि, अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में शामिल तीन आतंकियों की पहचान हो चुकी है हमले में शामिल अबू इस्माइल की पहचान पहले ही हो गई थी, इसके बाद उसके दो और साथी आजाद मालिक और मजमिल मंजूर कि पहचान हुई है। सेना और इलाके की पुलिस इन आतंकियों को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चलाए हुए है। इसी कड़ी में त्राल में आज यह ताजा मुठभेड़ हुआ है। 

You May Also Like

Leave a Reply