अमरनाथ आतंकी हमला – पुलिस सवालों के घेरे में …

Please Share

श्रीनगर: 10 जुलाई को कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में अब जम्मू-कश्मीर पुलिस पर भी सवाल उठने लगे है…आपको बता दें की इस हमले के तार कही न कहीं पुलिस की चौखट से गुजरने की बात सामने आई हैं….

जी हाँ मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस की सुरक्षा विंग के एक सिपाही तौसीफ अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिससे जम्मू-कश्मीर पुलिस पर ही सवाल खड़े हो गए…की आखिर जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो आम जन मानस कैसे जीवन जीएगा…

मामले की तह तक जाने के लिए जब  हैलो उत्तराखंड ने आई०जी कश्मीर मुनीर खान से बात कि तो उन्होंने बताया कि कश्मीर पुलिस के तौसिफ अहमद नामक सिपाही को गिरफ्तार किया है, और उससे पूछताछ कि जा रही, लेकिन आई0जी कश्मीर ने इस मामले का अमरनाथ हमले से कोई भी लेना-देना होने से इनकार किया है, उनका कहना है की सिपाही से पूछताछ कि जा रही है लेकिन किस मामले को लेकर ये पूछताछ चल रही है ये वक़्त आने पर बताया जायेगा।

गौर करने वाली बात ये है की सिपाही तौसिफ अहमद को पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर के यहाँ चालक के रूप में पुलिस द्वारा तैनात किया गया था।

जब हैलो उत्तरखंड ने पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर से बात कि तो उन्होंने बताया की तौसिफ अहमद चालक के तौर पर पिछले डेढ़ साल से उनके साथ काम कर रहा था, लेकिन पिछले डेढ़ सालो में उन्हें उस पर कोई संदेह नही हुआ।

अब देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में अमरनाथ यात्रियों में हुए आतंकी हमले के तार और किस-किस से जुड़ते हुए नजर आयेंगे।

You May Also Like

Leave a Reply