एसटीएफ पुलिस ने 4 शूटर्स को किया गिरफ्तार..

Please Share

देहरादून: रंगदारी वसूलने के उद्देश्य से किसी व्यापारी की हत्या करवाने की जानकारी मिलने पर तुरंत कार्यवाही करते हुए एसटीएफ पुलिस ने कल रात गंगनहर रूड़की में मुठभेड़ के दौरान 4 शूटर्स को गिरफ्तार किया। शूटर्स से पुलिस ने 9 एमएम और 32 एमएम के कारतूस के साथ दो पिस्टल, 315 बोर की दो सीएमपी, दो मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन और एक वाई-फाई डोंगल बरामद किया है।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि यह सभी अपराधी देवबंद जेल में बंद सुशील चौधरी, चमोली जेल में बंद कुख्यात अपराधी प्रवीण वाल्मीकि और अल्मोड़ा जेल में बंद रुपेश त्यागी से संपर्क में थे। साथ ही आरोपियों ने बताया कि प्रवीण वाल्मीकि के कहने पर ही वो रुड़की के एक व्यापारी की हत्या करने के उद्देश्य से रुड़की आए थे।

गिरफ्तार दीपक मान और दीपक शर्मा उर्फ मोनू पंडित ने पुलिस को बताया कि अप्रैल 2017 में थाना मंगलोर जनपद हरिद्वार क्षेत्रांतर्गत गणेश स्वीट के मालिक को जान से मारने की नियत से उनके द्वारा फायर किया गया था। साथ ही आरोपी विवेक यादव ने भी पूछताछ के दौरान बताया कि प्रवीण वाल्मीकि और सुशील चौधरी के इशारे पर फरवरी 2017 में थाना देवबंद क्षेत्रांतर्गत एक व्यापारी की हत्या में वो शामिल हुआ था। चौथा गिरफ्तार आरोपी अंकुर चौधरी, जो सुशील चौधरी का रिश्तेदार है उसे एसटीएफ द्वारा अवैध तस्करी के संबंध में पूर्व में भी गिरफ्तार किया गया है।

एसटीएफ द्वारा किए गए सराहनीय कार्य पर अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था ने टीम को दस हजार की धनराशि और पुलिस महानिरीक्षक एसटीएफ ने पांच की धनराशि के इनाम स्वरूप देने की घोषणा की हैं।

You May Also Like

Leave a Reply