आयकर विभाग के छापे के बाद अफसर निलंबित और ठेकेदार ब्लैक लिस्ट होने की कगार पर..

Please Share

यूपी राजकीय निर्माण निगम के देहरादून महाप्रबंधक को किया गया बर्खास्त औऱ साथ ही आयकर विभाग की टीम के हत्थे चढ़ी ठेकेदार अमित शर्मा की कंपनी को भी जल्द किया जा सकता है ब्लैक लिस्ट ।

देहरादून में आयकर विभाग द्वारा यूपी निर्माण निगम के महाप्रबंधक और ठेकेदार अमित शर्मा की कंपनी पर छापे के बाद अब यूपीआरएनएन एक्शन मोड़ में आ गया है। जहां सबसे पहले उसने अपने ही जीएम शिव आसरे शर्मा को पद से हटा कर आय से अधिक धन की जांच के आदेश बिठा दिये तो वहीं इसके साथ ही अपनी सांठगांठ के चलते टेंडर हासिल करने वाले अमित शर्मा की कंपनी को भी ब्लैकलिस्ट किया जा रहा है। इस बात की जानकारी यूपीआरएनएन के प्रबंधक निर्देशक आर.के गोयल ने हमसे बात कर दी है। जिसके बाद अब साफ है कि अगर कंपनी को ब्लैकलिस्ट किया गया तो भविष्य में अब अमित शर्मा कि कंपनी कोई भी काम यूपीआरएनएन से नहीं उठा पाएगी। साथ ही

आपको बता दें कि पिछले दिनों आयकर विभाग द्वारा जीएम शिव आसरे शर्मा के पास लगभग 600 करोड़ रुपये की सम्पत्ति का खुलासा किया गया था। जिसके बाद विभाग द्वारा ये अनुशासनात्मक कार्यवाही की गई है।

अब जीएम शिव आसरे शर्मा की जगह देहरादून के प्रशासनिक कार्यालय में महाप्रबंधक पद पर बीआर शाह को भेजा गया है। प्रबंधक निर्देशक आर. के गोयल के कथन अनुसार अब ये ही इस मामले पर आगे की कार्यवाही करेंगे औऱ जरूरत पड़ने पर किसी सहायक एजेंसी को भी साथ में लेकर जांच करा सकते हैं।

यानी कि अब काली कमाई करने वाले औऱ टेक्स चोरी करने वाली बड़ी मछलियां कार्यवाही के घेरे में है ।

You May Also Like

Leave a Reply