आखिर किसकी जेब में गया खनन का पैसा ? – अजय भट्ट

Please Share

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रदेश की पुर्ववर्ती सरकार पर सीधा हमला करते हुए कांग्रेस पर राज्य सरकार का खजाना लूटने का संजीदा आरोप लगाया है। अजय भट्ट ने कहा कि हरीश सरकार के दौरान अपनेे सगे-संबंधियों को खनन पट्टे देने की प्रथा चली आ रही थी, जिसमें बीजीपी सरकार ने रोक लगाते हुए प्रदेश के राजस्व में वृद्धि भी हुई है।

भट्ट ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान हरिद्वार से अवैध खनन के कारोबार से सिर्फ 79 लाख 54 हजार तीन सौ रूपय का राजस्व अर्जित किया और भाजपा सरकार ने तीन महीने में ही 34 करोंड़ 18 लाख 74 हजार 252 रुपये का राजस्व प्राप्त कर चुके हैं।

साथ ही अजय भट्ट ने कहा कि नैनीताल में एक करोड़ 50 लाख 99 हजार का राजस्व अर्जित किया है और कांग्रेस ने केवल एक लाख 21 हजार 450 रूपये प्राप्त किए थे। ये आंकडे पेश करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ 100 दिनों में ही भाजपा सरकार ने राज्य को 40 करोड़ 46 लाख 6 हजार 49 रुपये का राजस्व दिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया के जरिए कांग्रेस से चंद सवाल भी पूछे हैं –

खनन का पैसा किसकी जेब में जाता था?
पैसे की बंदरबांट में कौन-कौन सहयोगी थे?
ये सब किसके संरक्षण में हुआ?
बंदरबाट करने की छूट किसने दी?

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इन सभी सवालों का जवाब एक ट्वीट के माध्यम से देते हुए कहा कि पिछली सरकार की वजह से राज्य के राजस्व को घाटा हुआ है.. इससे बड़ा और कोई झूठ नहीं हो सकता है, यह इस वर्ष का सबसे बड़ा झूठ है।

You May Also Like

Leave a Reply